अबुल फजल वार्ड से मजलिस प्रत्याशी को मिल रहा है पूरा समर्थन

Majlis candidate is getting full support from Abul Fazal ward

अबुल फजल वार्ड से मजलिस प्रत्याशी को मिल रहा है पूरा समर्थन

नई दिल्ली। अबुल फजल वार्ड नंबर 188 से ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन प्रत्याशी आरिफ सैफ़ी को पूरा समर्थन मिल रहा है. क्षेत्रीय लोग बड़ी संख्या में मजलिस प्रत्याशी से जुड़ रहे हैं और असदुद्दीन ओवैसी की रैली के बाद मजलिस प्रत्याशी की लोकप्रियता और बढ़ गई. लोगों से मुलाक़ात मजलिस के पक्ष में वोट मांगने का सिलसिला जारी है।
इस मौके पर आरिफ सैफ़ी ने कहा कि इस वार्ड में बुनियादी सुविधाओं का फ़ुक़दान है, विकास कार्यों के नाम पर कुछ भी नहीं किया गया है जिससे क्षेत्रवासी काफी परेशान हैं.मैं काम करूंगा, साफ-सफाई के विशेष इंतजाम करुंगा. और अन्य समस्याओं का भी जल्द से जल्द समाधान करूँगा और मैं अबुल फजल वार्ड की जनता से वादा करता हूं कि मैं इस वार्ड को एक आदर्श वार्ड बनाऊंगा ,छेत्रवासियों की सेवा में उपस्थित रहा हूं और आगे भी रहूंगा।
उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि मेरे हाथों को मजबूत कर मजलिस को मजबूत करने का ताकि क्षेत्र में साफ-सफाई आदि की व्यवस्था दुरुस्त हो और अन्य समस्याएं हल हो और शिक्षा व्यवस्था दुरुस्त हो क्योंकि अभी तक अन्य दलों के प्रत्याशियों ने लोगों को मूर्ख बनाने का काम किया है ,क्षेत्र की एक भी समस्या का समाधान नहीं हुआ है इसलिए बदलाव जरूरी है क्षेत्र की बेहतरी के लिए वोट करें और मुझे प्रचंड बहुमत से सफल बनाएं इंशाअल्लाह मैं वार्ड की हर समस्या का समाधान करूंगा।

We need your help to spread this, Please Share

Related posts

Leave a Comment